Wednesday , 18 September 2024

मनीमाजरा में धूमधाम से मनाई गई महाराजा अग्रसेन जयंती

चंडीगढ़, 11 अक्टूबर। अग्रसेन समाज मनीमाजरा द्वारा श्री विश्वकर्मा मंदिर के समीप महाराजा अग्रसेन जी की जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर मनीमाजरा के एसएचओ रणजीत सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल, काउंसलर जगतार सिंह जग्गा, संयुक्त व्यापार मंडल के प्रधान ओम प्रकाश बुधराजा विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे और उन्होंने महाराजा अग्रसेन जयंती की सभी को बधाई दी। कर्मा एंड पार्टी ने भगवान श्री कृष्ण राधा और भगवान शिव पार्वती बनकर मनमोहक नृत्य भी पेश किया।

 

सभा के चेयरमैन रोहतास गुप्ता प्रधान पवन सिंगला महासचिव संजीव गोयल तथा कोषाध्यक्ष सतपाल गुप्ता, एसएचओ रंजीत सिंह और डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल ने महाराजा अग्रसेन की पूजा-अर्चना की। डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल ने इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन का जीवन वृतांत सुनाया। एसएचओ रणजीत सिंह ने कहा कि महाराजा अग्रसेन का जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायक है। हमें उनके जीवन से शिक्षा लेनी चाहिए और परोपकार के कार्य करनी चाहिए
महाराजा अग्रसेन जयंती पर दीप यग भी हुआ जिसमें एसएचओ रणजीत सिंह डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल तथा सभा के सभी सदस्यों ने दीप प्रज्ज्वलित कार 11 बार गायत्री मंत्र का जाप भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *