Friday , 20 September 2024

पंचवटी हनुमान मंदिर के निकट हुआ विशाल दंगल का आयोजन

पलवल, 4 सितम्बर(सौरभ वर्मा):  पंचवटी हनुमान मंदिर के निकट हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विशाल दंगल का आयोजन किया गया। दंगल में दर्जनों कुश्तियां कराई गई, दंगल की सबसे बड़ी कुश्ती एक लाख 11 हजार रुपये की पंचवटी हनुमान अखाड़े के पहलवान नासिर व सोनीपत के पहलवान कृष्ण के बीच बराबरी पर छुटी।
दंगल में 51 रुपये से शुरू हुआ कुश्तियों का सिलसिला 1.11 लाख रुपये पर जाकर रुका। एक लाख 11 हजार रुपये के लिए पंचवटी हनुमान मंदिर अखाड़ा के पहलवान नासिर के हाथ सोनीपत के पहलवान कृष्ण से मिलवाए गए। दोनों ने कड़ी मश्कत की, लेकिन कुश्ती बराबरी पर छुड़ानी पड़ी। इसके अलावा 51 सौ रुपये की कुश्ती भोल पहलवान ने राम निवास को हराकर जीती, 11 हजार रुपये की कुश्ती संजय पहलवान ने प्रताप को हराकर, मोहित पहलवान ने भूपेंद्र पहलवान को व कपिल ने नरेश पहलवान को हराकर जीत ली।
आठ हजार रुपये की कुश्ती सलीम ने ओमबीर को हराकर अपने नाम कर ली। इसके अलावा 31 सौ रुपये की कुश्ती सुमित ने जावेद को हराकर जीती, लड़कियों की 11 सौ रुपये की कुश्ती प्रेरणा ने करिश्मा को हराकर जीती, 21 सौ रुपये की कुश्ती विजय पहलवान ने अरविंद को हराकर जीती, 21 सौ रुपये की कुश्ती हक्की ने योगेश को हराकर व 11 सौ रुपये की आजाद पहलवान ने भोला पहलवान को हराकर जीत ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *