Friday , 20 September 2024

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यमुनानगर जिले को दी कई सौगातें

यमुनानगर, 1 सितम्बर(वीणा अरोड़ा): सीएम ने यमुनानगर में रोड शो के दौरान यहा शहर की जनता का अभिनंदन किया तो वही आज उन्होंने शहर के लोगो के लिए जमकर तोहफे बांटे सीएम ने शहर को कई सौगाते दे दी और ऐसे में सीएम ने उन लोगो का भी ध्यान रखा जिनकी मांग तो उनके तक नही पहुंचे लेकिन उस जगह का भी विकास हो इसके लिए सीएम ने 20 करोड का अलग से राशी देने का ऐलान किया। हालाकि सीएम ने अपने मुंह से 200 करोड से अधिक राशी यमुनानगर को देने की बात कही है।
बता दे कि सी एम मनोहर लाल खटटर दो दिन के दौरे पर यमुनानगर में थे और आज उन्होंने शहर को ऐसी सौगात देने की बात कही, जिससे शहर में लगने वाले जाम से पूरी तरहा से मुक्ति मिल जाएगी। सीएम ने कैल गांव से कलानौर तक हाईवे के अधूरे काम को पूरा करने का ऐलान किया और कहा कि वह उस बाई पास को पूरा करने जा रहे है जो कैल से कलानौर दक्षिण में तो बन गया है, लेकिन अब उत्तर में भी उस बाईपास को बनाकर शहर में आने वाली बाहरी गाडियों को रोक कर शहर को जाम से मुक्ति मिल जाएगी।
वहीं सीएम ने शहर के बीचों बीच होेकर निकलने वाले नेशनल हाईवे 73 को दस मिटर तक चौड़ा करने की बात कही है और इस नेशनल हाईवे को फोर लाइन करने की घोषणा की है। सीएम ने उन सड़कों को भी चौड़ा करने की घोषण की जो शहर के बीच है। ऐसे में सीएम ने वार्ड नंबर- 16 में एक स्वर्ण जयंती पार्क को भी बनाने की शीलान्यास किया और साथ ही पश्चिम यमुना नहर पर बाडी माजरा स्थित पुल को बनाने की बात कही। जबकि एक पुल सोम नदी पर बनाने की घोषणाए की। सीएम ने बरसात में टूटी हुई सभी सड़कों को भी जल्द ही बनाने का भी ऐलान किया। वहीं  शहर के नागरिक अस्पताल को भी 200 बेड करने का ऐलान किया और साथ ही उघोगिक क्षेत्र में सड़कों व सफाई के लिए पुख्ता बंदोबस्त करने की घोषणाएं की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *