Friday , 20 September 2024

ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर बीईओ ने शिक्षा विभाग हरियाणा के ग्रुप में डाली पोर्न वीडियो

फतेहाबाद, 31 अगस्त(जितेंद्र मोंगा):फतेहाबाद शिक्षा विभाग के ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर बीईओ द्वारा शिक्षा विभाग के एक व्हट्सऐप ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने का मामला सामने आया है। वीडियो 30 अगस्त सुबह 9 बजे अपलोड किया गया है। जिसके बाद शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों के आदेश पर जिला शिक्षा अधिकारी दयानंद सिहाग ने शहर थाना में ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर कुलदीप सिहाग के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी कुलदीप सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट 67 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि शिक्षा विभाग द्वारा सक्षम हरियाणा के नाम से एक व्हट्सऐप ग्रुप चलाया जा रहा था। जिसमें पूरे प्रदेश के शिक्षा विभाग के अधिकारियों सहित शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी और जिला स्तर के सभी प्रशासनिक बड़े अधिकारी ग्रुप में मौजूद थे। 30 अगस्त को कुलदीप सिंहाग ने इस ग्रुप में पोर्न वीडियो डाल दी, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया और रात होते-होते इस मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर कुलदीप सिहाग के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। इसके बाद पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी रोहताश कुमार ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी ने उन्हें शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद उन्होंने ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर कुलदीप सिंहाग के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

फिलाहल इस मामले की भनक लगते ही आरोपी कुलदीप सिहाग छुट्टी पर चले गए। वहीं शिक्षा विभाग में इस बात को लेकर चर्चा का माहौल बना हुआ है। कुलदीप सिहाग को पिछले सप्ताह उप जिला शिक्षा अधिकारी के पद पर प्रमोट किया गया था और कल होने विभाग की ओर से सेंट्रल अलॉट होना था, लेकिन ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने के बाद अब उनकी जमकर फजीहत हो रही है और मामला भी दर्ज हो गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *