Friday , 20 September 2024

बच्चों से मिलने के लिए एक माँ बनी काली, ससुराल में मचाया जमकर उत्पात

यमुनानगर, 29 अगस्त(वीणा अरोड़ा): यमुनानगर के गुरू तेग बहादुर नगर में एक माँ ने अपने बच्चों को मिलने की जिद पर घर में जमकर तोडफोड की हालाकि सुसराल वालों ने घर के बाहर से लेकर अंदर तक के दरवाजे बंद कर दिए थे। लेकिन दबंग बहु ने गेट से कूद कर घर में एंट्री की और बच्चों से न मिलने देने के गुस्से में घर की सभी खिडकियां तोड डाली।

ससुराल में तोड़ फोड़ करती यह महिला अपने पति और ससुराल वालों की हरकत से इतनी ख़फ़ा थी की महिला का गुस्सा फुट पड़ा और उसने अपने ही ससुराल में जमकर तोड़ फोड़ की। हुआ यूँ कि युवती का पति धौके से झूट बोलकर महिला के बच्चों को अपने साथ घर ले आया और उसके बाद एक माँ को उसी के ही बच्चों से मिलने नहीं दिया गया। इस बात से नाराज युवती अपने ससुराल पहुंची और बच्चों से मिलने की कोशिश की लेकिन ससुराल वालों ने दरवाजा नहीं खोला। युवती काफी देर तक गेट के बहार खड़ी बच्चों से मिलने की इच्छा जाहिर करती रही। बावजूद इसके ससुराल में से किसी को भी महिला पर तरस नहीं आया। इस बात से गुस्साई युवती गेट फांद कर घर में घुसी और घुसते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी।

महिला का आरोप है कि उसका पति के साथ काफी समय से विवाद चल रहा है यहाँ तक कीं मामला कोर्ट में है। बावजूद इसके उसका पति उसे मीठी मीठी बातों से बलगने की कोश्शि करता है। इतना ही नहीं उससे पैसे तक ले जाता है। महिला ने आरोप लगा कि उसका पीटीआई अपनी मां की बीमारी का झूठा बहाना बना करा उसके बच्चों को उससे लगाया जिसके बाद ससुराल वालों ने युवती को उसी के बच्चों से मिलने नहीं दिया।

दूसरी और युवती की सास का कहना है कि उनकी बहु ने झूठा मेडिकल बनवाकर अपने ही ससुर पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाया और घर छोड़कर चली गई।

फिलहाल सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साई महिला को समझाया और मामले को कुछ शांत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *