Thursday , 19 September 2024

पीएम की एक शाम देशवासियों को 42 हजार करोड़ की पड़ी

 

अंबाला, (ब्यूरो)। ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ जैसे नारे के साथ सत्ता में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा अब ‘खाओ पियो ऐश करो’ हो गया है। यह बात मंगलवार को अंबाला पहुंचे आॅल इंडिया कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने पत्रकारों से कहीं। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी को भी कई मुद्दों पर घेरा। शेरगिल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार से अपना
पेट भर कर गहरी नींद में सो रही है। नरेंद्र मोदी ने राफेल डील में देश को 42 हजार करोड रुपए का चूना लगाया है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की पैरिस की एक शाम टैक्सपेयर को 42 हजार करोड़ रुपए में पड़ी। जयवीर शेरगिल यहीं नहीं रुके उन्होंने मौजूदा सरकार को घेरते हुए कहा कि राफेल के खेल में भाजपा ने पारदर्शिता और मेक इन इंडिया टेक्नोलॉजी ट्रांसफर की हत्या कर दी। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय सुरक्षा की आड़ में इस देश का सबसे बड़ा घोटाला छुपाना चाहती है।

जयवीर शेरगिल ने नीरव मोदी और मेहुल चैकसी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाई बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ‘खाओ पियो ऐश करो’ के नारे पर काम कर रहें हैं। जयवीर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मेहुल चैकसी को रेड कारपेट बिछा कर ताजपोशी करके बाहर जाने दिया और फिर उसे पासपोर्ट भी दे दिया। शेरगिल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गबनबाज लोगों के लिए नई योजना बना रखी है ‘लूटो भागो और बाहर जा कर बस जाओ’। शेरगिल ने कहा कि मेहुल चैकसी प्रधानमंत्री के भाई थे तभी इतनी आसानी से देश से भाग गए। जुलाई 2017 में मोदी को लिखित में दिया गया था कि मेहुल भागने वाले हैं, लेकिन फिर भी नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के सच्चे टैक्स पेयर का हाथ छोड़ कर अपने भाई मेहुल चैकसी का हाथ थामा। उनको लूटने की इजाजत दी, भागने की इजाजत दी और अब विदेश में जाकर पासपोर्ट भी दिलवा दिया।

पत्रकारों द्वारा राहुल गांधी द्वारा 1984 के सिख दंगों पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने राहुल गांधी का बचाव किया और उल्टा भाजपा पर ही कई गंभीर आरोप जड़ दिए। जयवीर शेरगिल ने कहा कि भाजपा देश का कैश लूटने के बाद सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस पर उल्टे सीधे आरोप लगा रही है। जयवीर शेरगिल ने आरोप लगाया कि वो भाजपा जिसके 30 आरएसएस के कार्यकर्ताओं के नाम बाकायदा एफआईआर में हैं नरेंद्र मोदी पहले उनका जवाब दें। शेरगिल ने इस मामले में कांग्रेस की भूमिका को मानते हुए ये बयान भी दे डाला कि इस मामले में राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह में साहस था तो उन्होंने देश से माफी मांगी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने अपने 30 आरएसएस कार्यकर्ताओं की माफी मांगी जो 1984 के दंगों में आज भी आरोपी हैं। शेरगिल ने कहा नरेंद्र मोदी देश को लिंचिस्तान बनाना चाहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *