Friday , 20 September 2024

Video : मेले में झूला टूटने से 15 फ़ीट की ऊंचाई से गिरे बच्चे

जींद, 27 अगस्त : मेलों में लगे झूलों से हो रहे हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बता दें सफीदों के गांव हाट में मेले के दौरान झूला टूटने से दो बच्चे घायल हो गए। इस हादसे में एक बच्चे को गंभीर चोट आई है।बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पानीपत के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायल बच्चों में प्रियांशु माजरा गांव का रहने वाला है,जबकि कोमल हॉट गांव की रहने वाली है। इस हादसे में प्रियांशु के कंधे में फ्रैक्चर आने की वजह से उसे पानीपत के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जबकि कोमल को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

जानकारी के अनुसार झूला चलते समय अचानक झूले की तार टूट गई जिसकी वजह से बच्चे ऊपर से नीचे गिर गए। हादसे के तुरंत बाद दोनों बच्चों को सनराइज अस्पताल लाया गया। झूले से गिरते बच्चों का वीडियो भी सामने आया है जिसमे झूले की तार टूटने की वजह से बच्चे जमीन पर आ गिरे। बात दें 15 फ़ीट की ऊंचाई से बच्चे नीचे जमीन पर आ गिरे जिनमे से एक को गंभीर चोटे आई और उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बता दें झूला टूटने से हुआ यह पहला हदसा नहीं है बल्कि इससे पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं। इससे पहले अम्बाला में मेले में लगे एक झूले के टूटने से दो लड़कियां हादसे का शिकार हुई थी। आए दिन हो रहे इस तरह के हादसे कही न कहीं प्रशासन की जिम्मेदारी पर भी सवाल खड़े करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *