Friday , 20 September 2024

कष्ट निवारण समिति: मंत्री जी ने 10 में से 9 समस्याओं का मौके पर किया समाधान

इंद्री, 24 अगस्त : जिला कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक आज स्थानीय पंचायत भवन के सभागार में हुई। बैठक की अध्यक्षता श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी ने की।

कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में मंत्री नायब सैनी के सामने विभिन्न विभागों से संबंंधी 10 मामले रखे गए। मंत्री नायब सैनी ने 10 में से 9 मामलों का मौके पर ही निपटारा कर दिया। कष्ट निवारण समिति की बैठक में बिजली विभाग के एक लाइन मैन को भ्रष्टाचार व रिश्वत खोरी करने के चलते मंत्री जी ने उपयुक्त को उसे टरर्मिनेट करने के निर्देश दिए। बैठक में सभी विभागों के अधिकारीगण तथा कष्ट निवारण समिति के गैर सरकारी सदस्यगण उपस्थित रहे।

 

राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज कष्ट निवारण समिति कि बैठक में 10 शिकायतें आई जिनमें से 9 शिकायतों का मौके पर ही उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया गया है। बिजली विभाग के एक लाइन मैन जो की उचित जांच में भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया है और ड्यूटी दौरान शराब पीना पाए जाने के कारण करनाल उपायुक्त को उसे टर्मिनेट करने के आदेश दिए गये हैं। बाकी 1 शिकायत को अभी पेंडिंग रखा गया हैं। वहीं अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान हुई बच्चे की मौत पर पीड़ित परिवार द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है जिसकी जांच के आदेश दिए गये है और इस मामले की गंभीरता से कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *