Thursday , 19 September 2024

ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी दिखाकर लूटने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

सतीश : ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी दिखाकर हथियार के दम पर लोगों के साथ लूट करने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को सोहना पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपियो के कब्जे से उन अवैध हथियारों को भी बरामद किया है.जिनको लूट के दौरान आरोपी प्रयोग करते थे।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपीयो ने पुलिस पूछताछ में बताया है
कि लोगो को ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी देने का लालच देकर कार की नंबर प्लेट बदल-बदल कर लोगों को बेवकूफ बनाते थे….इस मामले में पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को तो गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली है..वही अभी इस गिरोह के अन्य दो आरोपियो की तलाश में पुलिस जुटी हुई है…..

राजस्थान निवासी जालिम को जो कि हैदराबाद में अपनी दुकान चलता है.जिसने ओएलएक्स पर स्विफ्ट गाड़ी का विज्ञापन देखा जिसकी कीमत आरोपियों ने एक लाख 80 हजार बता रखी थी। जो सस्ते दाम देखकर लालच में आ गया. आरोपियों ने उसे सोहना बस स्टैंड पर एक लाख 80000 रूपए लेकर बुला लिया.सोहना बस स्टैंड से गांव इंद्राणा पुनहाना मेवात निवासी जावेद व मुस्तक़िल ने उक्त खरीददार को सोहना बस स्टैंड से अपनी स्विफ्ट गाड़ी में बैठा लिया.जिसे गाड़ी में बैठाने के बाद मेवात की तरफ ले गए..रास्ते से इमरान व आसिफ़ को अपने साथ ले लिया इस दौरान आरोपियों ने कट्टे की नोक पर उसके साथ लूटपाट की ओर रास्ते में छोड़ कर फरार हो गए. जालिम सिंह ने थाना सोहना थाना पहुच आपबीती पुलिस को बताई.पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए पीड़ित को अपने साथ लिया. जहाँ पर रास्ते में आसिफ और इमरान सोहना के इंडरी मोड़ पर खड़े हुए मिले जिसका इशारा पुलिस को पीड़ित युवक ने दिया l पुलिस ने मौके पर ही दोनो आरोपियो को काबू कर लिया आरोपी के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टे व एक पंच बरामद किया हैlपुलिस आरोपियों के दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है मामले में इस्तेमाल की गई कार की भी पुलिस तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *