Thursday , 19 September 2024

सीएम खट्टर की रैली का न्योता देने पुँहचे भाजपा नेताओ में झड़प

सिरसा( सुरेंदर सैनी ) : सिरसा के डबवाली हल्के में 25 अगस्त को होने वाली सीएम मनोहर खट्टर की रैली का न्योता देने के लिए डबवाली के गाँव अहमदपुर दारेवाला के बस स्टैंड पर रैली के अध्यक्ष आदित्य देवीलाल और रैली संयोजक देव कुमार शर्मा के बीच गांव में आयोजित की गई सभा में बोलने को लेकर विवाद पैदा हो गया। मामला इतना बढ़ा की नेताओ के बीच व समर्थकों के बीच झड़प हो गयी जिसमे भाजपा नेता देवकुमार शर्मा घायल हो गए। देवकुमार शर्मा ने आदित्य देवीलाल पर मारपीट करने के आरोप लगाए।

 

दरअसल गाँव में आदित्य देवीलाल की तरफ से रैली के निमंत्रण देने को लेकर गांव अहमदपुर दारेवाला में सभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान एक ही मंच पर रैली संयोजक देव कुमार शर्मा व रैली अध्यक्ष आदित्य देवीलाल चौटाला के समर्थकों के बीच आदित्य के मंच पर जबरदस्ती देवकुमार के बोलने को लेकर विवाद पैदा हो गया और दोनों ही गुटों के बीच टकराव शुरू हो गया और जुबानी जंग से माइक तोड़ने तक की नौबत खड़ी हो गयी। इसी बीच रैली संयोजक देवकुमार ने भी अपनी सभा को जारी रखा लेकिन आदित्य ने उन्हें मना कर दिया जिसके बाद आदित्य के समर्थकों ने आकर देवकुमार शर्मा को वहां से चले जाने के लिए कहा लेकिन देवकुमार शर्मा ने साफ़ मना कर दिया जिसके बाद दोनों नेताओ के बीच विवाद हो गया और झड़प हो गई इस मौके पर भाजपा नेता देवकुमार शर्मा के पेट में चोट लगने से भाजपा नेता घायल हो गए.जिन्हे अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

 

 

भाजपा नेता देवकुमार शर्मा ने आदित्य देवीलाल पर आरोप लगाते हुए कहा की आज उन्होंने सारी हदे पार कर दी है ,आदित्य सहित उसके दस पंद्रह लोगो ने मुझ पर हमला बोला दिया उसके पेट में भी टाँगे मारी तथा उसके साथ धक्का मुक्की की तथा उसका माइक भी तोड़ दिया यह हमला बहुत ही निंदनीय है, वहीँ उन्होंने आदित्य पर आरोप लगाते हुए कहा की मुझे आगे आने से रोका जा रहा है मै भाजपा का 30 वर्ष पुराना नेता हु आज मेरे उपर हाथ नही उठाया बल्कि भाजपा पार्टी का अपमान किया है आदित्य मुझे चौटाला सरकार के खिलाफ बोलने से मना करते है और इसीलिए मुझ पर हमला किया है।

 

उधर आदित्य देवीलाल ने सभी आरोपों को बेबुन्याद बताते हुए कहा की मुझे क्रेडिट लेने की सोच नही। ये तो ऐसे लोगो की घटिया सोच है तथा ऐसे नेता मुझे बदनाम करने में लगे है तथा यही भाजपा लोग रैली को फेल करने में लगे हुए है। इसमें कांग्रेस इनेलो के नेता शामिल है। मै किसी की निंदा नही करना चाहता फैसला जनता ही करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *