Friday , 20 September 2024

भाजपा-इनेलो पर जमकर बरसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

फतेहाबाद, (जितेंद्र मोंगा)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने एक बार फिर भाजपा और इनेलो पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता को नकली लोगों से सावधान रहें रहने की जरूरत है। तंवर एक एनजीओ के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए फतेहाबाद पहुंचे थे। उन्होंने हिसार में एयरपोर्ट के उद्घाटन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सरकार झूठी वाहवाही लूट रही है। हिसार में जिस हवाई सेवा का श्रेय अब बीजेपी ले रही है, वह सेवा कांग्रेस के राज में ही शुरू हो चुकी थी। भाजपा अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट नहीं बनवा पाई। तंवर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में धरातल पर काम करने वालों को मौका मिलेगा, जो लोग हवाबाजी कर रहे हैं, उन्हें अवसर नहीं दिया जाएगा। उन्होंने साइकिल यात्रा पर गोपाल कांडा द्वारा दिए बयान को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि बच्चों के साथ-साथ बाप और दादा भी चलाते हैं साइकिल, कांग्रेस का राज आते ही फतेहाबाद मे बनेगी पहली युनिवर्सिटी।

 

 

तंवर अपनी ही पार्टी के बड़े नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी खट्टर व मोदी सरकार को बेनकाब करने का काम कर रही है। सरकार को एजुकेशन सिस्टम में बदलाव करने की जरूरत है, जो नहीं कर पाई है। कांग्रेस सरकार बनने पर शिक्षा पर काम किया जाएगा और सबसे पहली यूनिवर्सिटी फतेहाबाद में खोली जाएगी। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि लोग नकली लोगों से सावधान रहें, जो देशभक्ति की बात करते हैं, मगर इतिहास उठाएं तो सबसे बड़े गद्दार हैं। जो सच की बात करते हैं, मगर सबसे झूठे हैं। इमानदार बनते हैं, मगर सबसे बेईमान हैं। भाजपा की केंद्र सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबी है। हर जिले में भाजपा अपना अब कार्यालय बना रही है, जबकि कांग्रेस ने 70 साल में अपने कार्यालय नहीं बनाए।

 

 

 

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ द्वारा हर किसी को ताश बांटने के बयान पर उन्होंने कहा कि धनखड़ समाज को भ्रमित कर रहे हैं। दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे लोग सरकार चला रहे हैं। बीते दिन गोपाल कांडा द्वारा तंवर की साइकिल यात्रा पर तंज कसते हुए यह कहना कि बच्चे साइकिल चलाते हैं, इसके जवाब में तंवर ने कहा कि साइकिल तो बाप भी चलाता है, 70 प्रतिशत लोग साइकिल चलाते हैं। जो नहीं चलाता, उसका स्वास्थ्य खराब होता है। वहीं दोबारा मुख्यमंत्री बनने संबंधी हुड्डा के बयान पर उन्होंने कहा कि ऐसे तैं मैं कह दूंगा कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। प्रदेश की जनता की भावना को देखते हुए उनके विश्वास को जीतने वाले नेता को ही सीएम बनाया जाएगा। राहुल गांधी ने भी कहा है कि जो पैराशूट से उडने की कोशिश करेगा, 2000 फीट की ऊंचाई से उनके पैराशूट को काट दिया जाएगा और जो संघर्ष करेगा, उसको तव्वजो दी जाएगी। रामदेव बाबा पर उन्होंने कहा कि बाबा योग सीखाएं, व्यापार करें, साबुन बेचें और राजनीति से दूर रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *