Friday , 20 September 2024

‘मनमर्जियां’ का रोमांस से भरा Trailer, मजेदार है विक्‍की कौशल का अंदाज

नई दिल्‍ली: लंबे समय बाद अभिषेक बच्‍चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और उनकी कमबैक फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। रोमांस से भरे इस ट्रेलर में विक्‍की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्‍चन का मजेदार अंदाज दिख रहा है। ट्रेलर में सबसे ज्‍यादा मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्‍टर विक्‍की कौशल, जिन्‍हें इससे पहले इस रूप में शायद आपने कभी नहीं देखा हो। उनके हेयर स्‍टाइल से लेकर उनके कपड़ों तक, विक्‍की कौशल का अंदाज काफी दिलचस्‍प है।

 

ट्रेलर में रूमी यानी तापसी पन्नू और विक्‍की यानी विक्‍की कौशल एक दूसरे से पागलों की तरह प्‍यार करते हैं। यह प्‍यार में घर से भागने तक की तैयारी कर लेते हैं, लेकिन विक्‍की के ढीले व्‍यवहार से परेशान हो रूमी ऐलान कर देती है कि अगर वह एक दिन में उसके घर नहीं आया तो वह किसी से भी शादी कर लेगी। यहीं एंट्री होती है अभिषेक बच्‍चन की जो रूमी से शादी करने पहुंचते हैं। ट्रेलर के कुछ सीन्‍स से साफ है कि अभिषेक और तापसी की फिल्‍म में शादी भी हो जाती है। लेकिन आखिर इस रोमांटिक तिकड़ी का क्‍या होता है, यह तो फिल्‍म देखने पर ही पता चलेगा. आप भी देखें फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ का ट्रेलर।

 

 

इस फिल्‍म का निर्देशन अनुराग कश्‍यप कर रहे हैं, जबकि इसे प्रोड्यूज निर्देशक आनंद एल राय कर रहे हैं। बता दें कि फिल्‍म ‘मुक्‍काबाज’ के बाद यह अनुराग और आनंद एल राय की दूसरी फिल्‍म होगी, जिसमें यह दोनों साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म लंबे समय से अटकी हुई थी। शुरुआत में इस फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर नजर आने वाले थे। इसके बाद इस फिल्‍म का निर्देशन अश्‍विनी अय्यर तिवारी करने वाली थीं। लेकिन उनके छोड़ने के बाद अब अनुराग कश्‍यप इस फिल्‍म का निर्देशन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *