Thursday , 19 September 2024

इनेलो नेता अभय चौटला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री सहित भाजपा सरकार पर साधा निशाना

पंचकूला, 7 अगस्त : इनेलो नेता चौ अभय सिंह चौटाला आज पंचुकला पहुंचे। पंचकूला पहुंचकर अभय सिंह चौटला ने SYL मुद्दे को लेकर आगामी 18 अगस्त को होने वाले हरियाणा बन्द को लेकर कायकर्ताओं की मीटिंग ली। अभय चौटाला ने कहा कि जहां एक ओर इनेलो 18 अगस्त को हरियाणा बंद करेगी वहीं दूसरी ओर विधानसभा में हरियाणा की भाजपा सरकार को जवाब देने पड़ेंगे।
वहीं इस दौरान अभय चौटाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर  NRC मुद्दे को लेकर जमकर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री को आदत पड़ी हुई है हर बात में अड़ंगा डालने की।
वहीँ दूसरी ओर पत्रकारों से बात करते हुए अभय चौटाला ने पंचकूला हिंसा मामले में भी सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि डेरा समर्थकों को मेहमान कहकर पंचकूला में बुलाया गया और बाद में उन पर गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतारा गया।
उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार आने पर इस हत्याकांड में गोली चलाने वाले आदेशों को जारी करने वालों के खिलाफ इन्क्वायरी करवाई जाएगी और उस पर कार्यवाई की जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले डेरा समर्थकों को मारने का काम किया फिर देशद्रोह की धारा के तहत मुकद्दमे दर्ज करने का काम किया गया है और अब किस तरह से कोर्ट में पूर्ण रूप से सबूत पेश करने में नाकाम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *