Thursday , 19 September 2024

चोरों ने चार दुकानों को बनाया निशाना, नकदी और कैश लेकर हुए फरार

रतिया, 7 अगस्त : रतिया की अनाज मंडी में आज पेस्टिसाइड की चार दुकानों के ताले तोड़कर चोर करीब एक लाख की नगदी और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। चोरी की यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में चोरी करते हुए चोर साफ़ दिखाई दे रहा है। चोरी के दौरान चोर ने अपना चेहरा रुमाल से छुपा रखा है ताकि उसकी पेहचान न हो सके।

चोर करीब एक लाख रुपए की नकदी और दूकान में मौजूद सीसीटीवी का डीवीआर बॉक्स और एक लैपटॉप भी अपने साथ ले गए। सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर स्थिति का जायजा लिया और कार्यवाही शुरू कर दी है जिसके लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है और चोरो की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

इलाके के लोगों ने बताया कि आज सुबह आकर जब उन्होंने देखा तो अनाज मंडी स्थित चार दुकानों के ताले टूटे हुए थे और सामान और नगदी गायब थी। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों के चलते लोगों में रोष ह,ै लोगों का कहना है कि करीब 1 माह पहले भी इलाके के साथ दुकानों के ताले टूटे थे और लाखों की नकदी चोर चुरा कर ले गए थे। जिनकी कुछ फुटेज सीसीटीवी में भी कैद हुई थी। लेकिन पुलिस अभी तक चोरों तक नहीं पहुंच पाई है।
इस मामले में जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार चोरों ने रतिया इलाके की अनाज मंडी में स्थित खालसा ट्रेडिंग कंपनी, हरियाणा एग्रीकल्चर स्टोर, रुलदू राम वैशाखी राम, शिवा एग्रीकल्चर स्टोर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *