Sunday , 6 October 2024

नशे में धुत लोगों ने लाठी डंडों से की दूकानदार की पिटाई, बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार

फतेहबाद, 4 अगस्त(जितेंद्र मोंगा): शराब के नशे में कुछ लोगों ने एक दुकानदार को अगवा कर लिया और उसे खेत में बने ट्यूब्वैल के कमरे में ले जाकर बुरी तरह से पीटा। मामला फतेहाबाद के के गांव अहलीसदर का है। नशे में धुत इन लोगों ने दुकानदार को लाठी, डंडों से मारा और इतने से भी जब उन्हें तसली नहीं मिली तो आरोपियों ने दुकानदार के सिर पर बीयर की बोतलें तक मारी और उसे अधमरा कर बेहोशी की हालत छोड़कर मौके से फरार हो गए।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की सुचना दुकानदार सुरेंद्र के परिजनों को फोन पर दी। जिसके बाद दूकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दूकानदार ने होश में आने के बाद पूरी घटना पुलिस को बताई। पीड़ित के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अस्पताल में होश में आने के बाद घायल दुकानदार सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह गांव में शराब ठेके के पास कन्फैक्शनरी की दुकान चलाता हूं। देर रात जब वह दुकान बंद करके जाने लगा तो शराब के नशे में कुछ लोग आए और उसके साथ सामान देने को लेकर झगड़ा करने लगे। इसके बाद जब वह बाइक पर जाने लगा तो आरोपियों ने उसे बाइक सहित अगवा कर लिया और शराब ठेके के पीछे खेत में ट्यूब्वैल के एक कमरे में ले गए जहां उसे लाठियों, डंडों और बीयर की बोलतें सिर में मारकर बुरी तरह पीटा गया। दुकानदार को इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसकी पीठ और कमर के हिस्से की चमड़ी उधड़ गई वहीं सिर में कई टांके लगे। दुकानदार के पिता बूटाराम ने आरोप लगाया कि उसके बेटे को बुरी तरह पीटा गया और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह अधमरी हालत में था।

बूटाराम का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें फोन कर अधमरी हालत में सुरेंद्र को अस्पताल ले जाने की बजाय बीच रास्ते में ही हमें सौंप दिया। इसके बाद सरकारी अस्पताल में दुकानदार को भर्ती करवाया गया। इस पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि दुकानदार सुरेंद्र के साथ कुछ लोगों ने सामान नहीं देने पर झगड़ा किया और दुकानदार को आरोपी लोग अगवा करके खेत में एक ट्यूब्वैल के कमरे में ले गए जहां दुकानदार की बुरी तरह पिटाई की गई। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने दुकानदार के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आज शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, वहीं डीएसपी ने घायल के पिता द्वारा पुलिस पर घायल को अस्पताल ले जाने की बजाय बीच रास्ते में छोडऩे के आरोपों को नाकारते हुए कहा कि एसी कोई बात नहीं हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *