Friday , 20 September 2024

नानी सहित दो मासूमों को हथौड़े मारकर उतारा मौत के घाट

लुधियाना, 5 अगस्त। लुधियाना टिब्बा रोड के किशोर नगर इलाके के एक घर में बड़ी ही बेरहमी से दो बच्चों सहित एक बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया गया। दिलदहला देने वाली इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। हत्यारे ने दिनदिहाड़े घर में मौजूद सात और आठ वर्ष के दो बच्चों सहित उनकी एक 50 वर्षीय बुजुर्ग नानी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बड़ी ही बेरहमी से हथौड़े मार कर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं घर से करीब 40 हज़ार रूपये की नकदी भी गायब है। पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक घर के ही किसी सदस्य ने लूट की मंशा से क़त्ल की इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत से बाहर है जिसकी तलाश जारी है।

 

बता दे, लुधियाना टिब्बा रोड के किशोर नगर इलाके की गली नंबर-सात के एक माकन में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। दिन-दिहाड़े एक ही परिवार के तीन लोगों का कत्ल कर दिया गया, जिनमें दो छोटे बच्चे और एक बुजुर्ग महिला शामिल है। हत्या की इस वरदात को पारिवारिक सदस्य ने ही चंद पैसों के लिए तीनों को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने इन तीनों की हत्याएं हथौड़े से कई वार करके की हैं। हत्यारे ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त घर में केवल गुरविंदर कौर नामक 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला, सात वर्षीय ह्रितिक और 8 वर्षीय मंदीप कौर ही मौजूद थी। यह दोनों बच्चे आपस में मौसेरे भाई-बहन थे।

पुलिस के मुताबिक सात वर्षीय ह्रितिक और आठ वर्षीय मंदीप कौर दोनों ही बच्चे मौसेरे भाई बहन है और अपनी नानी के घर आये हुए थे और यहीं से स्कूल भी जाते थे। मृतक बच्चों की दोनों माओं का रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि दोनों के पिता गहरे सदमें में पहुँच गये है।

बहरहाल पुलिस का कहना है के उन्हें आरोपी का पता चल गया है जो के पीड़ितों के ही दूर का एक रिश्तेदार है और उनके बगल के ही एक घर में पिछले काफी समय से किराये पर रह रहा था. उसी ने लूट की नियत से इस वारदात को अंजाम दिया है और हथौड़े की मदद से ही तीनों की हत्या की है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल खून से सने हौथोड़े को भी अपने अपने कब्ज़े में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक राजविंदर सिंह नामक आरोपी अमृतसर का रहने वाला है और उसको पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *