Sunday , 15 September 2024

आपसी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया लाठी डंडों से हमाला, वीडियो वायरल

फतेहाबाद,3 अगस्त(जितेंद्र मोंगा): फतेहाबाद के गांव मताना में आपसी विवाद के चलते 2 लोगों पर तीन लोगों ने लाठियों से हमला कर दिया। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। घटना के समय आसपास के लोगों ने यह पूरी वरदात अपने अपने मोबाइल कैमरों में कैद कर ली और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस पूरे मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना वीरवार की बताई जा रही है। जहाँ फतेहाबाद के महिला थाने में आपसी विवाद को सुलझाने के लिए आए दो पक्षों में से एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। वहां खड़े लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस को दिए ब्यान में पीडित दारा सिंह ने बताया कि उनकी लड़की की शादी गांव खाराखेड़ी में हुई है, वहीं लड़की की ननद भी उसकी भाभी के रूप में ब्याही है। दारा सिंह के अनुसार उनकी बहू ने उनके खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी हुई थी। गुरुवार को उन्हें महिला थाने में पंचायत के लिए दोनों पक्षों को पुलिस ने बुलाया था। दोपहर को पंचायत के लिए वह और उसका रिश्तेदार भूप सिंह महिला थाने में पहुंच गए। परिवार के अन्य लोग दूसरे वाहनों से थाने में पहुंच गए।आरोप है कि पंचायत होने के बाद जब वह गांव मताना से होकर आदमपुर जाने के लिए रिट्ज गाड़ी में सवार होकर निकले तो गांव मताना के पास पहुंचते ही खाराखेड़ी के ही विनोद,श्रवण, विक्रम व अन्य युवक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए। पहले तेज गति से उनकी रिट्‌ज गाड़ी में टक्कर दे मारी।

 

इसके बाद उन्हें गाड़ी से उतारकर लाठियों से पीटा। इस कारण वह बुरी तरह घायल हो गए। गांव मताना के ग्रामीण इकट्‌ठे हुए तो हमलावर फरार हो गए, लेकिन इस दौरान गांव मताना के एक ग्रामीण ने बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए युवकों की गुंडागर्दी का वीडियो बना लिया।पता चलने के बाद दोनों घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं पुलिस भी तीनों रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज जांच में जुटी हुई है। साथ ही इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।वही शहर थाना प्रभारी का कहना की मामले सज्ञान में आया है आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है ओर उन्हें जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *