Thursday , 19 September 2024

हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ सहित 37 संगठन मुख्यमंत्री का घेराव करेंगे

हिसार, 3 अगस्त। हिसार में हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ, भारतीय मजदूर संघ, हरियाणा बिजली बोर्ड कर्मचारी संघ, अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ द्वारा संयुक्त रुप से प्रैस कान्फै्रस का आयोजन किया गया। हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ ने महासचिव कृष्ण लाल गुज्जर ने बताया कि उनके संगठनों की बैठक सिरसा आयोजित हुई थी जिसमें 37 संगठन एक जुट हुए थे और बैठक में सरकार का विरोध करना का निर्णय लिया गया। उन्होंने बताया कि संघ काफी समय कर्मचारियों की मांगों को सरकार ज्ञापन दे चुका है परंतु सरकार ने कोई सुनवाई नही की है।

 

हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ के जरनल सैक्ट्री कृष्ण गुज्जर ने कहा कि हरियाणा में ढेड लाख कच्चे कर्मचारी लगे हुए है उन्हें पक्का किया जाना चाहिए, पुरानी पैंशन स्कीम बहाल की जाए।

 

ग्रामीण चौकीदारों को दस हजार प्रतिमाह सैलरी दी जाए, ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को दस हजार सैलरी जाए सहित 21 सुत्रीय मांगे है, जो सरकार को पूरी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्य मत्री जहा भी जाएगे वहा पर सीएम को काले झंडे दिखाए जाएगे। उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को बरवाला में मुख्य मंत्री रैली में आ रहे है यहां पर सभी संगठन के लोग सीएम को काले झडे दिखा कर विरोध प्रदर्शन का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *