Sunday , 15 September 2024

पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में महिला सहित पांच लोगों को किया गिरफ्तार

फतेहाबाद, 1 अगस्त(जितेंद्र मोंगा): फतेहाबाद पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले को सुलझाते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने एक महिला के जरिए पहले तो युवक को अपने जाल में फंसाया और फिर उससे एक लाख रूपय की डिमांड की। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल के ब्लड बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में कार्यरत है। शिकायतकर्ता के अनुसार उसका मामा सुनील उर्फ सोनू एक महिला और उसके पति को अस्पताल लेकर आया था। जहां महिला का इलाज करवाने के बहाने डॉक्टर से जल्दी परमिशन दिलवाने की बात कह कर उसका नंबर महिला को दिलवाया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार फोन नंबर देने के बाद महिला ने उसे कई बार फोन किए और इसके बाद आरोपियों ने मिल कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोप है कि फोन पर हुई बातों की जानकारी परिवार के लोगों को देकर और पुलिस के जरिए झूठी शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करवाने का डर युवक को दिखाया गया। युवक को आरोपियों में शामिल विकास नाम के शख्स ने सीआईए स्टाफ का कर्मचारी बनकर कर फोन किया और कार्रवाई की धमकी दी। इसके बाद आरोपियों ने शिकायतकर्ता युवक के साथ एक लाख रूपये में मामला रफा-दफा करने की डिमांड रखी जिसके बाद शिकायतकर्ता ने केवल 20 हजार रुपये देने की बात कहते हुए मामला निपटाने की गुजारिश की।

सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि शिकायतकर्ता पर आरोपियों ने फतेहाबाद के पपीहा पार्क के पास 20 हजार रुपये की नकदी ली और इसी दौरान पुलिस ने रेड करके महिला सहित पांचों आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ ने बताया कि सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *