Friday , 20 September 2024

पब बार पर पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, 10 पब और 3 बार का लाइसेंस रद्द

गुरुग्राम, 30 जुलाई(सतीश कुमार राघव): गुरुग्राम एमजी रोड पर सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 10 पब और 3 बार के लाइसेंस रद्द कर दिए है। एमजी रोड पर बने इन पब और बार पर कानून व्यवस्था बिगाड़ने और वैश्या व्रती को बढ़ावा देने के आरोप में ये कार्रवाई की गई है।
बदलती इस फिजा के साथ प्रशासन का ये सख्त कदम लोगों को पसंद आ रहा है साथ ही लोगों ने प्रशासन द्वारा उतहे इस कदम की सरहाना की है। इसके साथ ही जिला उपायुक्त ने ये साफ कर दिया कि आने वाले दिनों में ऐसी कोई शिकायत और आती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। एम जी रॉड पर मिली शिकायतों के बाद यह पब और बार गलत मिले जिसके चलते इन पब बार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
वहीं इस दौरान कैबिनेट मंत्री राव नरबीर भी सोसाइटी के लोगों के साथ कैडल मार्च करते नजर आए। बता दें लगातर एम जी रॉड पर लड़ाई-झगड़े, मारपीट और वैश्या वृति के मामले सामने आ रहे थे। जोकि पुलिस प्रशासन के लिए काफी समय से सिरदर्द बना हुआ था। दूसरी तरफ स्थानीय लोगों का आरोप था कि   रात 8 बजे के बाद उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है।
फिलहाल इसे प्रशासन की एक बड़ी कार्रवाई कह सकते है। बात दें गुरुग्राम में 205 पब बार है जिसमें से पुलिस और एक्साइज ने करीब 10 पब और 3 बार पर कार्यवाही करते हुए उनके लाइसेंस रद्द कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *