Thursday , 19 September 2024

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी संग झूमे दर्शक

फतेहाबाद, 30 जुलाई  (जितेंद्र मोंगा) हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी रविवार को फतेहाबाद जिले के भट्टूकलां में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची। कार्यक्रम में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने लटको झटको से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। सपना चौधरी को स्टेज पर परफॉर्म करते देख दर्शकों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। दर्शकों ने सपना चौधरी के डांस का खूब लुत्फ़ उठाया और सपना चौधरी के साथ साथ दर्शक भी हरियाणवी गानों पर झूमते नजर आए।
अपने परफॉरमेंस से पहले सपना चौधरी मीडिया से रूबरू हुई और पत्रकारों से अपने विचार साँझा किए। पत्रकारों द्वारा सपना चौधरी से राजनीति में आने के   बारे में पूछे सवाल पर सपना चौधरी ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि फिलहाल उन्हें राजनीति में कोई इंट्रेस्ट नहीं है। सपना चौधरी ने स्पष्ट किया कि वह एक कलाकार है और वह वही रहना चाहती है। पत्रकारों से बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि अभी तक उन्होंने किसी पार्टी को नहीं चुना अगर उन्हें किसी पार्टी से अच्छा ऑफर आता है तो वह इस बारे में सोचेंगी लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें राजनीति में किसी पद की कोई इच्छा नहीं है वह अगर किसी पार्टी में आएंगी तो एक कलाकार के रूप में। सपना चौधरी का कहना कि अगर किसी पार्टी को बतौर कलाकार उनकी जरूरत होगी तो वह काम करना चाहेंगी। किसी एक पार्टी को चुनने सम्बन्धित प्रश्न पर सपना चौधरी का कहना है कि वह किसी पार्टी को चुनकर अपने फ्लावर्स को बांटना नहीं चाहती।
कांग्रेस पार्टी में जाने की चर्चाओं पर सपना चौधरी ने कहा कि उन्हें मिलने का समय नहीं मिला था लेकिन अब कांग्रेस आलाकमान की ओर से बुलावा मिला है और वे समय मिलने पर जरूर कांग्रेस शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगी।
सपना चौधरी की मौजूदा सरकार से मांग है कि सरकार हरियाणा में भी फिल्म सिटी  बनाए ताकि हरियाणा के कलाकार भी अपने हुनर को पहचान दे सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *