Friday , 20 September 2024

आरोपी बाबा पर एनडीपीएस एक्ट के तहत नया मामला दर्ज

27 जुलाई(नवल सिंह): 120 अश्लील वीडियो के साथ सामने आए यौन शोषण के आरोपी जलेबी बाबा अमरपुरी को पुलिस ने वीरवार शाम 2 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद फिर से अदालत में पेश किया जहाँ से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दे, इससे पहले पाखंडी बाबा 5 दिन के रिमांड पर था और उसकी 2 दिन की रिमांड अवधि और बढ़ाई गई थी। 2 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद अदालत में पेशी के दौरान जलेबी बाबा अमरपुरी ने अपनी अश्लील वीडियो बनाने और उनके वायरल होने के पीछे का राज उगलते हुए एक महिला पर आरोप लगाए।

आरोपी बाबा ने बताया कि टोहाना के गांव समैण की रहने वाली संतोष नाम की एक महिला से उसका 16 लाख रुपये का लेन-देन बकाया है और इसी के चलते महिला ने उसकी अश्लील वीडियो बनवाई और फिर उन्हें वायरल कर दिया। वहीं बाबा के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का एक नया केस दर्ज किया है। आरोपी बाबा पर दर्ज एनडीपीएस एक्ट की एफआईआर में बाबा ने अपने बयान में कहा कि वह महिलाओं को अफीम खिलाकर उनके साथ यौन संबंध बनाता था। बाबा ने यह अफीम श्मशान में छिपा रखी थी जिसे पुलिस ने बाबा की निशानदेही पर बरामद किया। पुलिस को बाबा के पास मौजूद हथियार
(बंदूक) का लाइसेंस भी बरामद हुआ।

डीएसपी टोहाना जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि बाबा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत नया केस दर्ज किया गया है। वहीं इस पूरे केस की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है और एसआईटी सभी कडिय़ों को जोड़कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *