Wednesday , 18 September 2024

गन्नौर में शुरू हुआ सेल्फी विद ट्री कार्यक्रम, परिवहन मंत्री ने बांटें पौधे

गन्नौर, 26 जुलाई। गन्नौर में सेल्फी विद ट्री कार्यक्रम के तहत आज परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने 500 बच्चों को पौधे वितरित किए। मीडिया से बात करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि 15 अगस्त से पहले लाखों की संख्या में पौधे वितरित किए जाएंगे और इनकी देखरेख वो बच्चे स्वयं करेंगे जो इन पौधों को लगाएंगे यानि पौधे की पूरी जिम्मेदार स्वयं बच्चों की होगी। इतना ही नहीं जिन बच्चों का पौधा बेहतर और तंदरुरस्त होगा उन्हें सम्मनित भी किया जाएगा। गन्नौर, 26 जुलाई। गन्नौर में सेल्फी विद ट्री कार्यक्रम के तहत आज परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने 500 बच्चों को पौधे वितरित किए। मीडिया से बात करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि 15 अगस्त से पहले लाखों की संख्या में पौधे वितरित किए जाएंगे और इनकी देखरेख वो बच्चे स्वयं करेंगे जो इन पौधों को लगाएंगे यानि पौधे की पूरी जिम्मेदार स्वयं बच्चों की होगी। इतना ही नहीं जिन बच्चों का पौधा बेहतर और तंदरुरस्त होगा उन्हें सम्मनित भी किया जाएगा।

 

 

वहीं इस दौरान बीते दिन गन्नौर के खुले नाले में एक मासूम बच्चे के डूबने से हुई मौत पर पूछे गए सवाल के जवाब में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने इस मामले की जल्द ही जाँच करवाए जाने की बात करते हुए कहा कि इस मामले में जो भी अधिकारी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

 

 

बता दें पर्यावरण को बेहतर और स्वच्छ बनाने के लिए पूरे हरियाणा में स्कूल के बच्चों को पौधे वितरित किए जा रहे हैं ताकि बच्चों की भी पौधा रोपण में रूचि बढे इससे वातावरण तो स्वच्छ होगा साथ ही बच्चे भी पर्यावरण को लेकर अपनी जिम्मेदारी समझेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *