Thursday , 19 September 2024

पुलिस पर हमला करने व हथियारों के बल पर राहगीरों से लूट का षडयंत्र रचने की घटना के शातिर बदमाशों को किया गिरफतार

सोनीपत,16 जुलाई(संजीव घनगस)।जिले की एस.टी.एफ स्टाफ सोनीपत पुलिस ने पुलिस पर जानलेवा हमला करने व हथियारों के बल पर राहगीरों से लूट का षडयंत्र रचने की घटना के शातिर बदमाशों को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी विशाल उर्फ विशू निवासी न्यू सैनिक विहार मेरठ यूपी, सन्दीप उर्फ छोटा उर्फ जगबीर निवासी कमासपुर व सत्यवान उर्फ सत्ते निवासी मल्लाह माजरा जिला सोनीपत के रहने वाले है।

 

एसटीएफ इंस्पेक्टर सतीश देशवाल ने बताया कि रविवार देर साय एसटीएफ की गाड़िया पेट्रोल भरवाने के लिए बड़वासनी जा रही थी तो रस्ते में एक बुजुर्ग ने लिफ्ट मांगी तो गाडी में मौजूद एएसआई नरेश ने गाडी रोकी तो दो व्यक्ति आये और उन्होंने गाडी छीनने की कोशिश की। जब पुलिस अधिकारी ने गाडी से उतरकर पकड़ने और गिरफतार करने का प्रयास किया तो आरोपियो ने पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने के लिये गोली चलाई परन्तु पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई किये जाने पर आरोपियों ने हथियार डाल दिए। पुलिस ने तरुंत तत्परता से कार्यवाही करते हुये आरोपियो को धर दबोचा नाम व पता पूछने पर आरोपियों ने अपनी पहचान विशाल उर्फ विशू पुत्र अनिल कुमार निवासी न्यू सैनिक विहार मेरठ यू0पी0, सन्दीप उर्फ छोटा उर्फ जगबीर पुत्र सुरेश निवासी कमासपुर व सत्यवान उर्फ सत्ते पुत्र चन्दगीराम निवासी मल्लाह माजरा जिला सोनीपत के रूप मे दी। तलाशी लेने पर इनके कब्जा से दो अवैध देशी पिस्तौल व 3 जिन्दा कारतूस मिले।

 

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया की अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर औ़द्योगिक क्षेत्र राई से डिजायर कार लूटने की घटना, मार्च 2018 में महाराणा प्रताप सोनीपत से कार लूटने की घटना व मई 2018 में समालखा पानीपत से बरेजा कार लूटने की घटनाओ को अन्जाम दिया था। गिरफतार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *