Friday , 20 September 2024

अम्बाला : 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की घर में घुस कर की हत्या

अम्बाला में बुजुर्गों की सुरक्षा खतरे में है। कैंट के महेश नगर इलाके के अजीत नगर में थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की उसी के घर में घुस हत्या कर दी गई। ये ब्लाइंड मर्डर किसी सुनसान जगह पर नहीं बल्कि भीड़भाड़ वाली कॉलोनी में हुआ। इस घटना के बाद से इलाके के बुजुर्ग खासतौर से दहशत में हैं और उन्हें अपनी चिंता सता रही है।
लगभग डेढ़ साल पहले महेश नगर में घर मे ही मौत के घाट उतार दिए गए बुजुर्ग दम्पप्ति के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी अभी तक अम्बाला पुलिस के लिए एक अनसुलझी पहेली बनी हुई थी कि ऐसे में एक और बुजुर्ग महिला की हत्या ने पुलिस के होश फाख्ता कर दिए हैं। अम्बाला कैंट की पॉश कॉलोनियों में शुमार अजीत नगर में थाने से चंद कदमों की दूरी पर 73 साल की बुजुर्ग महिला ऊषा सिंघल के हाथ पांव बांधकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। ऊषा सिंघल यहां अकेली रहती थीं। जिस कमरे में हत्या की गई उस कमरे का सामान बिखरा पड़ा है जिसे देखने से ऐसा लगता है कि लूट के मकसद से हत्या को अंजाम दिया गया है।
 इतना ही नहीं महिला की आंखों में मिर्ची फेंकी गई है और दुप्पटे से उनका गला घोंटकर सिर पर किसी चीज से वार करके  मौत के घाट उतारा गया है। ब्लाइंड मर्डर के बाद इलाके में दहशत का मौहाल है और खासतौर से बुजुर्ग काफी डरे हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर और घटनास्थल का गहन मुआयना किया। हत्यारों की तलाश के लिए अम्बाला के डीएसपी ने टीमों का गठन कर दिया है। उम्मीद है कि जल्दी ही पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी। इस मामले में महिला के रिश्तेदार फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *