Friday , 20 September 2024

एग्जाम कंट्रोलर के सुसाइड मामले में दिग्विजय चौटाला ने की सीबीआई जाँच की मांग

सिरसा, 9 जुलाई(सुरेंद्र सैन्य): चौधरी देवीलाल विश्विद्यालय में एग्जाम कंट्रोलर के सुसाइड मामले को लेकर आज एक बार फिर शिक्षक एवं गैरशिक्षक वी सी कार्यालय के बाहर धरने पर बैत गए। इस दौरान धरने को समर्थन देने इनसो के राष्ट्रिय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला भी धरनास्थल पहुंचे। दिग्विजय चौटाला ने सरकार से इस मामले की जाँच सीबीआई से करवाए जाने की कि हैं। वहीं इस मामले की जाँच के लिए सिरसा पुलिस की टीम भी विश्वविद्यालय पहुंची और वी सी कार्यालय व वी सी केम्प ऑफिस में से मामले से जुडी जानकारी जुटाई।

धरने पर बैठे प्रोफेसर एस.के. गहलावत ने बताया कि इस मामले को लेकर वो मुख्यमंत्री से मिले थे। जिस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया था। लेकिन अभी तक जिला प्रशासन का कोई अधिकारी इस जाँच को लेकर उनसे नहीं मिला है।

वहीं विश्वविद्यालय के वाईस चांसलर डॉ विजय कायत ने इस मामले की जाँच सिरसा पुलिस द्वारा किए जाने की बात कही। पुलिस के कुछ अधिकारी उनके पास आज आये थे। पुलिस ने इस मामले से जुडी कुछ जानकारी मांगी थी जो पुलिस को मुहैया करवा दी है। कुछ प्रोफेसर इस मामले में विरोध कर रहे है,उन्हें अपने काम पर लौटना चाहिए पुलिस जाँच में सहयोग करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *