Thursday , 19 September 2024

इनामी बदमाश अजय गुर्जर ने डा. अनूप सिंह से मांगी एक करोड़ की फिरौती

पलवल, 9 जुलाई(सौरभ वर्मा): पलवल में रंगदारी के लिए व्यापारियों को धमकी देने वाले कुख्यात 50 हजार के इनामी बदमाश अजय गुर्जर ने गुरु नानक अस्पताल के संचालक डा. अनूप सिंह अरोड़ा से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगकर एक बार फिर अपने गंदे इरादे जाहिर कर दिए। यह फिरौती अजय गुर्जर ने अपने एक साथी के हाथों मिठाई का डिब्बा भेज कर मांगी है जिसमें गोलियों से भरी मैगजीन के सतह एक एक चिट्टी भेजी है। चिट्ठी में एक करोड़ रुपया चुपचाप पहुँचाने को कहा है और नीचे अजय गुर्जर लिखा है।

इनामी बदमाश का नाम आते ही पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम खुद अस्पताल पहुंचे व डाक्टर को उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया। पुलिस ने अजय गुर्जर के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं मिठाई का डिब्बा देकर जाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त के लिए पुलिस अस्पताल के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का सहारा ले रही है। पुलिस ने उस कर्मचारी से भी पूछताछ की है, जिसे गुमनाम व्यक्ति मिठाई का डिब्बा देकर गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में गोपनीयता बरत रही है। जिसके लिए अस्पताल संचालक को भी किसी से बात करने में एहतियात बरतने की सलाह दी गई है।

बता दे डा. अनूप सिंह का नाम शहर के बड़े समाजसेवियों में लिया जाता है। 35 बैड का अस्पताल चलाने वाले डा. अनूप सिंह करीब 30 साल से चिकित्सा के पेशे में हैं तथा कुछ ही दिन में उनका अस्पताल 100 बिस्तर का होने वाला है, जिसका जोर-शोर से कार्य चल रहा है। एसपी वसीम अकरम ने बताया अजय गुर्जर पहले भी पलवल में कई व्यापारीयों से रंगदारी मांग चुका है। जिसके मामले अलग अलग थानों में दर्ज है। पुलिस पुरी तरह से सक्रिय है । पुलिस ने अजय गुर्जर के एक साथी जगराम को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *