Wednesday , 18 September 2024

लोक इंसाफ पार्टी ने नशे के खिलाफ खोला मोर्चा

लुधियाना से लोक इंसाफ पार्टी के विधायक पार्टी प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस की ओर से नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत लुधियाना से अमृतसर जलियावाला बाग के लिए करीब 200 गाड़ियों का काफिला रवाना हुआ। जहां उन्होंने नशे के खिलाफ रैली निकाल कर लोगों को जागरुक किया। वहीं इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सिमरजीत सिंह बैंस मौजूदा पंजाब सरकार पर भी खूब बरसे।
इस दौरान विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि 1 तारीख से लेकर 7 तारीख तक जो ब्लैक वीक मनाया जा रहा था। इस मुहिम को लगातार जारी रखा जाएगा ताकि नशे के सौदागरों को पकड़ा जाए और जो लोग नशे की दलदल में है उन्हें बहार निकला जा सके।
इस दौरान विधायक बैंस ने कहा कि सरकार आज लोगों का ध्यान भटका रही है कहां की कभी डोप टेस्ट तो कभी सजा-ए-मौत का हुक्म सुनाना योगी कैबिनेट का अधिकार नहीं है केंद्र सरकार का अधिकार है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार सतर्क है तो सरकार को पहले बड़े अफसरों व नशे के सौदागर को अंदर करें इस दौरान उन्होंने चटोपाध्याय की रिपोर्ट में दिनकर गुप्ता व मौजूदा डीजीपी सुरेश अरोड़ा को भी निशाना पर लिया कहां की मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इसमें कड़ा संज्ञान लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *