Thursday , 19 September 2024

पति पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, दोनों ने की थी लव मैरिज

एक पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक पति – पत्नी की पहचान पंचकूला सेक्टर- 16 निवासी विजय कांंत और रेणु के रूप में हुई है।

जी.आर.पी. पुलिस जांच अधिकारी मंजीत के अनुसार पहले रेणु नाम की महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की और फ़िर घटना की जानकारी मिलने पर मृतक महिला के पति विजयकांंत ने भी ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। बताया जा रहा हैं कि विजयकांंत और रेणु दोनों एक साथ पढ़ते थे और दोनों ने लव मैरिज की थी।

जाँच अधिकारी ने बताया कि कल शाम महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। और महिला के बारे में पूछते हुए उसका पति जीआरपी थाने आया था और उसने मृतका की फोटो देखकर उसकी शिनाख्त की थी। न्होंने बताया कि उसके कुछ समय बाद विजयकांंत ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

रेलवे पुलिस को मृतका रेनू के घर से एक सुसाइड नोट मिला हैं जिसमें महिला ने मौत का जिम्मेवार किसी को नही ठहराया। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं। बताया जा रहा हैं कि रेणु और विजयकांंत के दो बच्चे हैं जोकि काफी छोटे हैं।
पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं

 

भले ही मृतक लड़की ने खुदकुशी करने से पहले सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेवार किसी को नही ठहराया है। लेकिन मृतक लड़की के परिजनों इस मामले में जीआरपी पुलिस को ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिस आधार पर पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *