Sunday , 15 September 2024

गुरमीत राम रहीम ने बलजीत सिंह को मारने के लिए दी थी सुपारी

सिरसा, 5 जुलाई : सरबत खालसा के श्री दमदमा साहिब के जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल ने डेरा प्रमुख राम रहीम पर उसे जान से मारने का आरोप लगाया है। पत्रकारों से बात करते हुए बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा कि बरगाड़ी कांड में पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में कबूला है कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने बलजीत सिंह को मारने के लिए उन्हें सुपारी दी थी। उन्हें डेरा सच्चा सौदा ने हथियार व पैसे भी उपलब्ध करवाए थे। जिनके लाईसेंस सुखबीर बादल की सिफारिश पर जारी किए गए थे।

पत्रकारों से बात करते हुए जत्थेदार दादूवाल ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख एक लंबे समय से उसे मारने की साजिश रच रहा था, क्योंकि उसने डेरा सच्चा सौदा में हो रहे काले धंधों को उजागर किया है। दादूवाल ने कहा कि उस पर डेरा की तरफ से बादल व हुडडा सरकार की मदद से गलत केस भी दर्ज करवाए गए है, मगर अब गुरमीत राम रहीम जेल की सलाखों के पीछे है। उसके कांड सामने आ रहे है और गुनाहों की परते खुल रही है।

जत्थेदार दादूवाल ने मांग की है कि पंजाब-हरियाणा सरकार गंभीरता से इस मामले की जांच कर गुरमीत राम रहीम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। उन्होंने डेरा अनुयायियों से अपील की है कि डेरा में काफी लोग अपने धर्मो को छोडकर चले गए थे वो वापिस अपने धर्म में लौट आएं। उन्हेांने कहा कि हरियाणा सरकार डेरा सच्चा सौदा को सील करे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *