Friday , 20 September 2024

डॉक्टर के पेशे को किया तार-तार, नाबालिग से किया रेप का प्रयास

सोहना, 4 जुलाई(सतीश कुमार राघव): देश हो या प्रदेश रेप जैसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। प्रशासन के सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी महिला विरोधी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को कानून का तनिक भी भय नहीं है। यही कारण है कि महिला विरोधी मामले दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही मामला सिटी थाना के गांव लाखूवास से सामने आया है। जहां एक 55 वर्षीय डॉक्टर ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग के साथ रेप करने का प्रयास किया।
जानकारी के अनुसार अधेड़ उमर का डॉ रात के समय अपने ही पड़ौस में रहने वाली एक नाबालिग दलित बालिका के घर घुसकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। आरोपी ने नाबालिग को डराया धमकाया और उसके हाथ पैर बांध दिए। इतना ही इस वहशी दरिंदे  ने नाबालिग के चहरे पर अपने दांतो से निशान बना दिए। नाबालिग के शोर मचाने पर घर वाले जाग गए और आरोपी मौके से भाग गया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पोस्को एक्ट व एससीएसटी एक्ट  के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पीड़िता ने बताया कि देर रात अपने घर में अपनी बहन के साथ सोई हुई थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला डॉक्टर राजबीर उसके घर में आ गया व उसने उसके साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। आरोपी ने नाबालिग के कपड़े उतार दिए व उसके हाथ में  बांध दिए। उसके साथ असलील हरकत करने लगा। इस दौरान आरोपी ने नाबालिग के चेहरे पर भी अपने दांतो से निशान बना दिए। नाबालिग पीड़िता ने शोर मचा दिया। इस कारण आरोपी मौके से फरार हो गया।
पीड़िता की भाभी ने बताया कि पीड़िता व उसकी बहन साथ साथ सोए हुए थे। रात के 12:00 बजे के करीब पड़ोस में रहने वाला डॉक्टर राजवीर घर पर आया और उसने उसके साथ गंदी हरकतें शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी ने उसके चेहरे पर भी निशान बना दिया। उसने जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया।
पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया उसके खिलाफ पोस्को एक्ट व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *