Friday , 20 September 2024

रोजका मेव के बिजली घर में आधा दर्जन लोगों ने मचाया तांडव

सोहना, 3 जुलाई(सतीश कुमार राघव): रोजका मेंव पावर हाउस में बीती रात सकार्पियो सवार आधा दर्जन लोगों ने पावर हाउस में तैनात कर्मचारियों के साथ मारपीट की और पावर हाउस में आग लगाने का प्रयास किया। इस संबंध में विद्युत कर्मचारियों ने रोजका मेव थाने में आरोपियों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें पुलिस ने गांव कंकर खेड़ा निवासी वसीम व उसके साथियों के खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कर्मचारियों ने कस्बे के 33केवी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक आरोपियों कि गिरफ्तारी नहीं होती तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। वहीं रोजका मेव थाना प्रभारी ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन बिजली कर्मचारियों को दिया है।

रोजका मेव पावर हाउस पर तैनात कर्मचारी अब्बास ने बताया कि उसके पास बीती रात एक फोन आया जिसमें कहा कि गांव में बिजली नहीं आ रही लेकिन फाल्ट होने के कारण वहां पर बिजली नहीं थी lइसी दौरान गांव कंकर खेड़ा निवासी बसीम अपने पांच छह अन्य साथियों के साथ सिकार्पियो गाड़ी में रोजका मेव पावर हाउस में आ धमका आते ही उसने पावर हाउस में तोड़फोड़ शुरू कर दी व उसमें आग लगाने का प्रयास किया कर्मचारियों के साथ मारपीट भी कीl कर्मचारी ने बताया कि आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *