Friday , 20 September 2024

पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में हुई लूट की वारदात को पुलिस ने सुलझाया

यमुनानगर, 2 जुलाई (वीणा अरोड़ा): यमुनानगर रेलवे स्टेशन से तीन किलोमीटर दूर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में हुई लूट की वारदात को आखिरकार पुलिस ने सुलझा ही लिया। इस मामले में रेलवे पुलिस ने छह आरोपियों को पकडकर उनसे पूछताछ की। वहीँ पकड़े गए आरोपियों ने गाड़ी के ए.सी. डब्बे में की गई चोरी की वारदात को काबुल कर लिया है। बदमाशों ने माना कि उन्होंने गाडी के ए.सी. डिब्बे को अपना निशाना बनाते हुए जमकर लूटपाट की और वारदात को अंजाम देने के बाद पांसरा फाटक के समीप ट्रेन की चेन खींच कर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार चंडीगढ से पाटलिपुत्र को जाने वाली पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में हुई लूट को सहारनपुर रेलवे पुलिस ने महज चोरी की धारों के साथ जोड दिया था। वहीं इस पूरे मामले का खुलासा होते ही रेलवे पुलिस के भी होश उड गए। बता दें, पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में लूट की मंशा से छह बदमाश चढे और चाकू के बल पर उन्होंने रेल के ए.सी. डिब्बे में जमकर लूटपाट की। यहाँ तक कि बदमाशों ने यात्रियों के मोबाइल भी उनसे छीन लिए ताकि वह किसी को फोन न कर सके। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए।
बता दे कि पकड़े गए इन लुटेरों का यह कोई पहला कारनामा नही है बल्कि इससे पहले भी यह लुटेरे रेल गाडी में लूटपाट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं और दो तीन बार यह लोग जेल की हवा भी खा चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *