Friday , 20 September 2024

भाई ने अपने भाई पर ही दिखाई दबंगई

टोहाना, 2 जुलाई(नवल सिंह); गांव पिरथला में एक भाई ने अपने ही भाई के मकान को गिराकर उस पर कब्जा करने के प्रयास किया। पीडित परिवार आरोपी भाई की दंबगई से परेशान है और पडोसी भी खौफ में है। जिसके चलते पीडित परिवार ने पुलिस से इन्साफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं मामले की सूचना पाकर कवरेज के लिए गए पत्रकारों को आरोपी ने दंबगई दिखाते हुए कवरेज करने से रोका और उनके साथ झगड़ा किया। जिसकी तस्वीरे सीसीटीवी में कैद हो गई है।
पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी ने उनके परिवार को मारने व जमीन पर कब्ज़ा करने की मंशा से उनके घर पर ट्रैक्टर चला कर घर गिरा दिया। पीड़ित की पांच बेटियां है जिनमें से चार की शादी हो चुकी है और एक अभी कुवारी है जोकि अपने पिता के साथ ही रहती है। इतना ही नहीं पीड़ित सुभाष को गले का कैंसर है बावजूद इसके उसका खुद का ही भाई उसके साथ अन्याय कर रहा है।
वहीं पीड़ित परिवार के एक पडोसी ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी सुनीँद्र ने अपने भाई का मकान गिरा दिया जिससे पीड़ित का काफी नुक्सान हुआ है।
 जांच अधिकारी एसआई कर्म सिंह ने बताया कि पीडित ने शिकायत दी है कि आरोपी द्वारा उनके मकान में तोडफोड की गई है जिसमे रसोई व अन्य नुकसान किया है। उन्होने बताया कि पुलिस मौके पर पंहुचकर जांच कर रही है जैसे ही आरोपी का पुलिस को पता चला तो उनकी जिप्सी उसके पीछे लगा दी। पुलिस को आता देख आरोपी ट्रैक्टर छोडकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने आरोपी के ट्रैक्टर को काबू कर लिया है फिलहाल आरोपी अभी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *