Friday , 20 September 2024

अशोक तंवर ने डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर का किया खंडन

गुरुग्राम, 29 जून(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम के एक नीजि होटल में हरियाणा कांग्रेस लिगल सेल की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रस कार्यक्रताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने अधिवक्ताओं से अपील की कि वे गरीबों, बेसहारों की मदद करें। साथ ही प्रदेश सरकार की गलत नीतियों का जम कर विरोध करें।
पत्रकारों द्वारा हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने बारे पूछे गए सावल के जवाब में अशोक तंवर ने इसे चंडू खाने की खबर बताते हुए इसका खंडन कर दिया और कहा कि कोई भी व्यक्ति कहीं भी घूम सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी और कांग्रेस का प्रचार करने का दावा किया था।
हरियाणा में बीएसपी विधायक टेक चंद शर्मा को लेकर चल रहे पार्टी में गतिरोध के मामले में अशोक तंवर ने हरियााणा की जनता से अपील कि वे बसपा जैसी छोटी छोटी पार्टियों को वोट देकर अपना मत खराब न करें। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथयात्रा में भाग न लेने के पीछे अशोक तंवर ने अपनी सिरसा की तय कार्यक्रम का हवाला देकर मामले को गोल मोल कर दिया। आपको बता दें कि 30 जून से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंॆह हुड्डा मेवात में तीसरी रथयात्रा निकाल रहे हैं।
लिगल सेल की बैठक के दौरान अशोक तंवर ने बीजेपी पर जम कर निशाना साधा। अशोक तंवर ने सर्जिकल स्ट्राइक के  वीडियों को आधार बनाते हुए कहा कि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हो चुके हैं लेकिन बीजेपी इस पर राजनीति कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *