Friday , 20 September 2024

टोल कर्मियों और वाहन चालकों के बीच हुआ जमकर हंगामा, बाउंसरों की हुई धुनाई

घरौंडा, 26 जून। विवादों का गढ़ बन चूका हाइवे का बसताड़ा स्थित टोल प्लाजा एक बार फिर सुर्खियों में है। सोमवार सुबह एक बार फिर लोकल वाहन चालकों और टोल कर्मियों के बीच जमकर विवाद हुआ। टोल टैक्स वसूलने को लेकर शुरू हुआ हंगामा इतना बढ़ा की दोनों पक्षों के बीच नौबत मारपीट और तोड़फोड़ तक आ गयी ।

 

 

 

गुस्साए लोगों ने टोल प्लाजा के बूथों पर जमकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों को खदेड़ दिया। इतने से लोगो का आक्रोश शांत नहीं हुआ भड़के वाहन चालकों ने टोल की लेन में खड़ी एक स्कॉर्पियो गाड़ी को निशाना बनाया और उसमे बैठे टोल कम्पनी के बाउंसरों की जमकर धुनाई की।

 

 

 

हंगामा कर रहे लोगों का आरोप है की टोल के बाउंसर बन्दुक की नोक पर लोकल वाहन चालकों से टोल वसूलना चाहते है। लोगों द्वारा टोल पर तोड़ी गई स्कॉपियो गाड़ी से दर्जनों की संख्या में गोलियां व कारतूस बरामद हुए हैं। टोल पर हुए हंगामे के बाद कर्मचारी व अधिकारी मौके से गायब हो गए और करीब एक घंटे तक टोल फ्री रहा और गाड़ियां मुफ्त में टोल क्रास करती रही। तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी घरौंडा व मधुबन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लिया। टोल पर हुई पूरी तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड है। पुलिस फुटेज के आधार पर मामले की जांच करने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *