Friday , 20 September 2024

माओवादी जैसी किसी भी ताकत को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार: शाहनवाज हुसैन

चंडीगढ़, 9 जून | दसवीं राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप का उद्घाटन आज बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सेक्टर-10 के स्केटिंग रिंक में किया। इस चैंपियनशिप में 12 राज्यों से तकरीबन 450 बच्चों ने हिस्सा लिया। 2 दिन चलने वाली इस चैंपियनशिप के विजेताओं को ट्रॉफी के साथ-साथ स्कॉलरशिप भी प्राप्त होगी।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ताइक्वांडो का भविष्य बहुत उज्ज्वल है और अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में भारत के मेडल लाने के चांसेस काफी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि हम इस चैंपियनशिप के द्वारा उदयीमान खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दे रहे हैं और यह सेल्फ डिफेंस का बहुत अच्छा कारगर माध्यम है।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि माओवादी हताश हो चुके हैं इसीलिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने की साजिश बनाने की हिम्मत की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिनके पिता को भी आतंकवादियों ने मारा है वह इस बात पर राजनीति कर रहे हैं जो कि शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि हम माओवादी जैसी किसी भी ताकत को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

2019 के चुनावों पर बोलते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि चाहे सारी विरोधी पार्टियां इकट्ठे हो जाएं पर भारतीय जनता पार्टी इन पर भारी पड़ेगी और साथ ही यह भी कहा कि एक आध को छोड़कर सभी को भारतीय जनता पार्टी हरा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *