Thursday , 19 September 2024

हनीट्रेप मामले में थाने से फरार हुई महिला को पुलिस ने दोबारा किया गिरफ्ता

30 मई(जितेंद्र मोंगा): फतेहाबाद में हनी ट्रैप के मामले में पुलिस कस्टडी से फरार हुई महिला रेखा रानी को पुलिस ने बीती रात फतेहाबाद के गांव दरियापुर के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि पुलिस की चार टीमें फरार आरोपी महिला की तलाश में जुटी थी, आरोपी महिला देर रात दरियापुर बस स्टैंड के पास अपने एक साथी की मदद से भागने की फिराक में थी और इसी दौरान पुलिस टीम ने उसे बस में चढ़ते हुए गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि आरोपी महिला रेखा रानी के खिलाफ जिला पुलिस के उच्च अधिकारियों को शिकायत मिली थी कि महिला अपने गिरोह के लोगों के साथ मिलकर लोगों को छेड़छाड़ और बलात्कार के झूठे केसों में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी और शिकायत वापस लेने की एवज में ब्लैकमेलिंग कर रुपये ऐंठती थी। आरोपी महिला को पुलिस टीम ने सोमवार को 10 हजार रुपये की राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। महिला थाना एसएचओ ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ रतिया शहर के रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उक्त महिला ने उसे छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की डिमांड रखी थी। इसके बाद महिला को 10 हजार रुपये दिए गए और पुलिस टीम ने महिला को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया था।

महिला को गिरफ्तार कर फतेहाबाद के महिला थाना में लाया गया जहां से आरोपी महिला बाथरूम के बहाने पुलिस को चकमा देकर थाने से भाग निकली। महिला के थाने से फरार होने के बाद जिला पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। महिला की तलाश में जुटी पुलिस ने मंगलवार रात को थाने से फरार महिला को गांव दरियापुर के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने आरोपी महिला के साथ उसे फरार करने में मदद करने वाले उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *