Thursday , 19 September 2024

मंत्री भारत भूषण आशु व रवनीत सिंह बिट्टू ने पत्रकारों से साँझा किए विचार

लुधियाना, 21 मई। लुधियाना के एक निजी पैलेस में टेंट डीलर एसोसिएशन की ओर से मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष तौर पर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु व लोकसभा मेंबर पार्लिमेंट रवनीत सिंह बिट्टू उपस्थित हुए और टाटा डीलर एसोसिएशन को पेश आ रही मुश्किलों को सुना व एसोसिएशन की मुश्किलों को जलद से जल्द हल किए जाने का विश्वास दिलाया।

 

 

मीटिंग के बाद पत्रकारों से बात करते हुए 23 मई को ड्रग्स पर आने वाले फैसले पर रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि हमारी सरकार ने ड्रग्स पर एक कमेटी बनाई है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक लेवल,मोहल्ला लेवल तक मेंबर बनाए जा रहे हैं, जिसमें पंजाब को ड्रग फ्री किया जाएगा।

 

 

मेंबर पार्लिमेंट बिट्टू ने पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिस दिन एसटीएफ ,हाई कोर्ट व चट्टोपाध्याय जी की रिपोर्ट पेश होगी। सबसे पहले मजीठिया को जेल में डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि सारा पंजाब उस दिन नाचेगा और कहेगा कि आज नशे का सौदागर पकड़ा गया है।

 

 

धर्मवीर गांधी द्वारा बठिंडा रैली में किसानों को चूरा पोस्ट की खेती करने की मांग पर उन्होंने कहा यह डिबेट करने वाला इश्यू है। उन्होंने कहा कि सरकार नशे को नकेल पाने की बात कर रही है। लेकिन नशे की दुकानें खोलना अच्छी बात नहीं। उन्होंने कहा कि खेती लगाने की इजाजत सरकार का फैसला है इस पर सरकार ही गौर करेगी।

 

 

वहीं दूसरी ओर तरनतारन के पट्टी में गेहूं की हुई घपलेबाजी को लेकर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा कि सिस्टम बदल चुका है जो भी कोई गलत काम करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जीरो टॉलरेंस से काम किया जा रहा है।

 

 

सुखपाल खैहरा द्वारा बुड्ढे नाले का दौरा करने पर पूछे सवाल पर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा बुड्ढा नाला लुधियाने का नासूर बन चुका है। उसके ऊपर लगातार अपग्रेड करने प्रयास किये जा रहे है। ग्रांट जारी हो रही है कहा कि जल्द से जल्द बुड्ढे नाले की सफाई की जाएगी।

शाहकोट इलेक्शन में पंजाब के सभी MLA व मिनिस्टर की ओर से लगातार दौरे करने पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस सीट को जीतेगी और कांग्रेस की झोली में डालेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *