Friday , 20 September 2024

नवजोत सिंह सिधु ने पंजाब के लोगों का किया धन्यवाद

चंडीगढ़,15 मई। सुप्रीम कोर्ट से पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को राहत मिलने के बाद उसके सरकारी निवास स्थान चंडीगढ़ सेक्टर 2 कोठी नंबर 42 में जश्न का माहौल देखा गया।

 

पत्रकारों से बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ख़ुशी की इस घडी में सबसे पहले पंजाब व् हिन्दुस्तान के उन लोगों का धन्यवाद किया जिनकी दुआओं से वो इस विकट परस्थिति से बहार निकले हैं उन्होंने कहा कि दुआओं में बहुत ताकत होती है इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन का उदाहरण देते हुए कहा बहुत अरसे से पहले जब अमिताभ बच्चन अपने जीवन से जुंझ रहे थे तो उनके चाहने वालों की दुआओं ने उन्हें मौत के मुँह से बाहर निकाल लिया था।

 

नवजोत सिंह सिद्धू ने उन लोगों का आभार व्यक्त किया जिनकी दुआ का असर हुआ और वो इस विकट परिस्थिति से बाहर निकले। इतना ही नहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने उन लोगों को माफ़ किया जिन्होंने इस मुद्दे पर राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया।

 

नवजोत सिंह सिद्धू ने लोगों का धन्यवाद करते हुए साथ ही ईश्वर का भी धन्यवाद किया। नवजोत सिद्धू ने कहा कि मैंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को एक मैसेज डाला है कि मैं सारी उमर आखरी सांस तक पंजाब को समर्पित रहूंगा। कांग्रेस और पंजाब दोनों मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं। मैं राहुल भाई और प्रियंका जी को पूरी तरह समर्पित हूं। BJP तस्करों को डाकुओं के साथ खड़ी थी इसलिए मैंने बीजेपी छोड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *