Friday , 20 September 2024

भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी : किरण चौधरी

तोशाम पहुंची सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने हलके के पटौदी, भारीवास आदि गांवों में वर्कर मीटिंग के दौरान मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी है। लोग चुनावों का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद झूठे वायदे करने व झूमलों वालों को जनता चलता कर देगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बिजली व पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है और किसान मंडियों में परेशान है।

सीएलपी लीडर ने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के नाम पर किसापर नों की जेब काटी जा रही है। मंडी में फसल खरीदी नहीं जा रही। आखिर किसान जाए तो जाए कहां। किरण चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा प्रधानमंत्री ने चुनाव से पहले नौकरी देने का वायदा किया था। लेकिन सच्चाई ये है कि गांवों में एक भी बेरोजगार को नौकरी नहीं मिली। मंहगाई आसमान पर है। गैस सिलेंडर के भाव आठ सौ रूपये कर दिया गया है। डीजल के भाव आसमान पर हैं।

सीएलपी लीडर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में इनेलो-बसपा गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि जिनका जनाधार खत्म हो जाता है वो समझौतों पर जाते हैं। आज सारी दुनिया जानती है कि एसवाईएल नहर जिस पर ये नौटंकी कर रहे है इसके लिए केवल और केवल इनेलो ही जिम्मेदार है। बीजेपी के साथ इनकी पूरी सांठ-गांठ है। इनेलो नोटंकी कर एसवाईएल पर राजनीति कर रही है। किरण चौधरी ने कहा कि चार सौ करोड़ की लागत से हमारी सरकार ने हांसी-बुटाना नहर बनाई लेकिन इनेलो ने उसमें भी अड़चन डालकर पानी नहीं आने दिया। कर्नाटक चुनाव पर बोलते हुए सीएलपी लीडर ने कहा कि प्रदेश में झूट और झूमले बोलकर वोट ले गए थे अब देखते हैं कि कर्नाटक के लोग इनकी झूठे वायदों और झूमलों के कितने लपेट में आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *