Friday , 20 September 2024

रोजमरा की जरूरतों को पुरा करने के लिए बना नशा तस्कर

सीआईए टीम ने नशा तस्करी कर रहे युवक को 50 ग्राम हिरोईन के साथ काबू किया। सीआईए इन्स्पैक्टर जय भगवान के नेतृत्व में पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर रतिया रोड़ पर नाका लगाया। नाका देखकर एक सफेद रंग की स्विफट कार ने भागने का प्रयास किया तो टीम ने शक के आधार पर गाड़ी का पीछा कर कार को रूकवाया तो कार को एक युवक चला रहा था। पुछताछ के दौरान मालूम हुआ कि युवक का नाम अमरजीत है जोकि खेराती खेड़ा का निवासी है। इस दौरान पुलिस टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 50 ग्राम हिरोईन बरामद हुई जिसकी बाजार में कीमत 5 लाख रूपए बताई गई है।

पुलिस ने कार सहित युवक को भी हिरासम में ले लिया। सीआईए पुलिस ने नशा तस्करी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी युवक को आज टोहाना कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
रिमांड के दौरान आरोपी से नशा तस्करी सम्बन्धी पूछताछ की जाएगी।

वहीं नशा तस्करी करने वाले युवक अमरजीत सिंह ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर थी जिस कारण पहले शराब के ठेकों पर नौकरी करता था। जिससे उसका गुजार संभव नही था इस दौरान किसी ने बताया कि इस नशा तस्करी में अधिक पैसा मिल सकता है। जिस कारण लालच में आकर यह काम करने लगा। आरोपी युवक ने बताया कि यह कार्य उसने पहली बार किया है। रोजमरा की जरूरतों को पूरा करने के लिए मजबूरन इस धंधे में आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *