Friday , 20 September 2024

पेशी के लिए आए कैदियों पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, पुलिस कर्मी शहीद

भिवानी के सिवानी कोर्ट में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पेशी पर लाए गए चार कैदियों और पुलिस पर कुछ बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरु कर दी। गोली लगने से एक पुलिस कर्मचारी की मौत हो गई, जबकी दो कैदी घायल हो गए। एक एएसआई को भी गोली के छर्रे लगे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी गंगाराम पुनिया सिवानी पहुंचे।

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह भिवानी कारागार से चार कैदियों को पेशी के लिए सिवानी कोर्ट ले जाया गया था। पेशी से जब कैदियों को पुलिस कोर्ट से बाहर लाई तो कोर्ट की गैलरी में ही कुछ बदमाशों ने अचानक बैखोफ होकर गोलियां चलानी शुरु कर दी।

मौके पर मौजदू पुलिस और लोगों ने आपसी सहयोग से गोली चलाने वाले तीन में से दो बदमाशों को धरदबोचा, जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब हुआ। मृतक पुलिस कर्मचारी भागीरथ के शव तथा घायल कैदी कालिया और भदरिया को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां घायल कैदियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

वहीं शहीद भागीरथ के चचेरे भाई कुलदीप सिंह का कहना था कि उनके भाई ने डयूटी निभाई है तथा वे डयूटी के दौरान शहीद हुए हेै। उन्हेांने बताया कि भागीरथ हिसार जिले के गोरछी गांव के निवासी है तथा उनके तीन बच्चे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *