Friday , 20 September 2024

सड़क हादसे में 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत एक घायल

एक बार फिर तेज रफ्तार वाहन की वजह से हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। रविवार को लोहारू रोङ पर एक छोटा हाथी (पिक्अप) से बाइक टकराने से बाइक सवार 35 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा बूरी तरह से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका उपचार चल रहा है। पुलिस हादसे के कारणों की जाँच कर रही है।

बताया जा रहा है,जगरामबास गांव निवासी 35 वर्षिय राजेश गांव चांग आया हुआ था। गांव चांग में राजेश की शाली कई सालों से अपने 20 वर्षिय बेटे सोनू के साथ अपने भाई के घर रह रही है। वो दोपहर बाद मुलाकात के बाद सोनू के साथ वापस अपने गांव जा रहा था। जैसे ही राजेश व सोनू लोहारू रोङ पर गांव कुसंभी के पास पहुंचे तो उनकी बाइक एक छोटे हाथी (पिक्अप) गाङी से टकरा गई।

हादसे में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि छोटा हाथी चालक दोनों को उपचार के लिए ले जा रहा था। इसी दौरान चौधरी बंसीलाल नागरीक अस्पताल की एंबुलेंस पहुंची और राजेश व सोनू को अस्पताल लेकर आई। चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया और सोनू का उपचार शुरु कर दिया। बताया जाता है कि मृतक राजेश पेंटर था और दो छोटे बच्चों का पिता था।

घायल सोनू ने बताया कि वो अपने चाचा राजेश के साथ चांग गांव से जा रहे थे। इसी दौरान छोटे हाथी वाहन से उनकी टक्कर हो गई। वहीं उपचार कर रहे डोक्टर मंजीत ने बताया कि उनके पास सङक हादसे के शिकार दो व्यक्ति आए थे जिनमें से एक मृत था और एक घायल। उन्होने बताया कि घायल का उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *