Friday , 20 September 2024

डबल मर्डर में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा, सुरक्षाकर्मियों के साथ हुई हाथापाई

फतेहाबाद के गांव गोरखपुर में 23 अप्रैल को रिटायर्ड फौजी द्वारा फायरिंग कर अंजाम दिए गए डबल मर्डर के मामले में आज पीड़ित परिवार सैकड़ों ग्रामीणों के साथ फतेहाबाद लघु सचिवालय पहुंचा। मर्डर के मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लघु सचिवालय पर हंगामा किया और इस दौरान ग्रामीणों की सुरक्षाकर्मियों के साथ जमकर हाथापाई हुई। सुरक्षाकर्मियों ने हल्का बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को खदेड़ा और हालात काबू में किये।

स्थिति कंट्रोल में आने के बाद एसपी दीपक सहारण ने ग्रामीणों से बात करते हुए कहा कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं और गिरफ्तारी के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। एसपी ने बताया कि अभी तक पुलिस टीमें जहां-जहां पहुंची हैं, आरोपी वहां से गायब मिले हैं। एसपी ने पीड़ित परिवार और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस 10 दिन से केवल आश्वासन दे रही है जबकि कार्रवाई के नाम पर पुलिस कुछ नहीं कर रही है। पीड़ित परिवार के सदस्य प्रदीप कुमार ने कहा कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। प्रदीप का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के कारण पूरे केस को प्रभावित करने की कोशिश से चल रही हैं।

बता दें, 23 अप्रैल को गांव गोरखपुर में रिटायर्ड फौजी ने अपनी सास और चचेरी सास की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर आरोपी को घर में ही घेरकर सरेंडर करने को मजबूर किया था। आरोपी रिटायर्ड फौजी की गिरफ्तारी के बाद पीडित परिवार ने आरोप लगाया कि इस हत्याकांड की साजिश में आरोपी फौजी का भाई भाभी और मां भी शामिल हैं और पुलिस इन तीनों आरोपियों की भी गिरफ्तारी करे। फिलहाल एसपी ने इस मामले में ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही फरार आरोपियों को शामिल जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *