Thursday , 19 September 2024

एसवाईएल को लेकर इनेलो अपना संघर्ष करेगी तेज

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से बात करते हुए एसवाईएल मुद्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि एसवाईएल मुद्दे को लेकर इनेलो फिर से जेल भरो आंदोलन करेगी और इस बार यह तय किया गया है कि जब तक एसवाईएल का पानी नहीं मिलता तब तक इनेलो के विधायक, राज्य स्तरीय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी और अन्य सीनियर नेता जेल की सलाखों के पीछे ही रहेंगे। अभय चौटाला ने कहा कि पिछले करीब 18-19 महीनों से लगातार राज्य और केंद्र सरकार से एसवाईएल के पानी की मांग की जा रही है। लेकिन सरकार किसानों के हित के लिए गम्भीर नहीं है। ऐसे में इनेलो अब एसवाईएल को लेकर अपना संघर्ष और तेज करेगी। लेकिन सरकार किसानों के हित के लिए गम्भीर नहीं है। ऐसे में इनैलो अब एसवाईएल को लेकर अपना संघर्ष और तेज करेगी।

इस दौरान वे सांसद राजकुमार सैनी संबंधी सवाल पर उखड़ गए और उन्होंने मीडिया को सैनी का फोबिया होना बता दिया। साथ ही कहा कि कौन है सैनी, क्या औकात है सैनी की।

वहीं मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा युवाओं को रोजगार नहीं दे पाने वाले बयान पर अभय सिंह ने कहा कि जब नौकरी दे नहीं सकते तो भाजपा ने नौकरी देने के वादे किए क्यों थे? चौटाला ने कहा है कि यदि मुख्यमंत्री नौकरी नहीं दे सकते तो खुद इस्तीफा दे दें। वहीं सांसद सैनी को लेकर पूछे गए सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सांसद सैनी भाजपा के वो नेता हैं जो जनता में केवल भ्रम पैदा करने का काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *