Friday , 20 September 2024

ओवरलोडेड ऑटो का पहिया निकलने से हुआ दर्दनाक हदसा, तीन की मौत सात घायल

भिवानी में हुए एक दर्दनाक हादसे ने तीन लोगों की जिन्दगी छीन ली। हादसा लोहारू मार्ग पर धिराणा मोड़ के समीप एक स्कूल बस और आटो की आपस में टक्कर से हुआ जिसमें ऑटो सवार दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों में एक महिला, एक 20 वर्षिय लडकी एंव आटो ड्राइवर शामिल है। गनीमत रही की स्कूल बस में सवार किसी भी बच्चे को कोई चोट नहीं आई।

बता दे कि धिराना मोड़ पर आर्य सीनियर सैकेडरी स्कूल की बस एंव आटो की टक्कर हो गई। आटो में सवार नवा राजगढ़ निवासी दो लोगों की मौक़े पर मौत हो गई। जबकि आटो में ही सवार सात अन्य घायल हो गये। उन्हें उपचार के लिए भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। ड्राइवर की ईलाज के दौरान मौत हो गई। जिनमे दो की हालत गम्भीर होने के चलते उन्हें पीजीआई रोहतक रेफऱ कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलने पर सिविल सर्जन डॉक्टर आदित्य स्वरूप गुप्ता भी पहुँचे। घायलों को उपचार दिलवाया।

थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि लोहारू रोड़ पर एक आटो का पहीया निकलने की वजह से ये हादसा हुआ है जिसमे दो लोगों की मौक़े पर मौत हो गई। जबकि आटो में ही सवार सात अन्य घायल हो गये। जिनमे दो की हालत गम्भीर होने के चलते उन्हें पीजीआई रोहतक रेफऱ कर दिया गया।
लेकिन स्कूल बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित है उन्हें किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *