Thursday , 19 September 2024

आम आदमी पार्टी हरियाणा में सत्ता की ओर बढ रही, पार्टी के राज्यसभा सदस्य का पंचकूला में संबोधन

चंडीगढ,29अप्रेल। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने रविवार को पंचकूला में कहा कि पार्टी दिल्ली की तरह हरियाणा में भी सत्ता की ओर बढ रही है। लेकिन उन्होंने साथ में यह भी कहा कि जो लोग सत्ता में आने पर सुख की चाह में पार्टी से जुड रहे हैं वे अभी से किनारा कर लें।

गुप्ता पंचकूला में अपने सम्मान में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। समारोह का आयोजन आम आदमी पार्टी की पंचकूला इकाई की ओर से किया गया था।

गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल राजनीति को सेवा का माध्यम मानते हैं और पार्टी को इसी सोच के अनुसार चलना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने हर साल की तरह इस साल भी शिक्षा व स्वास्थ्य पर बजट बढाया है। केजरीवाल की सोच है कि स्वस्थ और शिक्षित नागरिक की सोच भी स्वस्थ होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने जो मोहल्ला क्लीनिक शुूरू किए है वहां डेढ सौ तरह की दवाइयां मुफ्त दी जाती है और कई जांव भी मुफ्त की जाती है। दिल्ली में दुर्घटना पीडितों को राहत के लिए भी योजना शुरू की गई है। घायल का सरकारी व निजी अस्पताल में इलाज कराया जायेगा और उसे अस्पताल तक पहुंचाने वाले को दो हजार रूपए की राशि दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने ठेके पर काम कर रहे कम्प्यूटर टीचरों को पक्का करने के लिए भाजपा के तीन विधायकों से समर्थन मांग था। लेकिन उन्होंने समर्थन नहीं किया। हरियाणा में जब कम्प्यूटर टीचर स्थायी करने की मांग करते हैं तो उन पर लाठियां बरसाई जाती है। हरियाणा की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *