Wednesday , 18 September 2024

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार दिल्ली में होगी जनआक्रोश रैली

29 अप्रैल को दिल्ली में होने वाली जनआक्रोश रैली के सम्बन्ध में अशोक तंवर ने रोहतक में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जिसमे रैली से संबंधित चर्चा की गई। बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए तंवर ने बताया कि दिल्ली में आयोजित जन आक्रोश रैली में कांग्रेसी बिना किसी रंग की पगड़ी के जाएंगे। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार दिल्ली में यह रैली हो रही है।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि दिल्ली रैली में केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों के बिगुल बजाया जाएगा। अशोक तंवर ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम सत्ता के नशे में हैं। सीएम का खुद ही तय नहीं है कि वे कहां से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले जनता से अनेक वादे किए थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया। अब भी सरकार के पास समय है कि जनता से किए हुए वादे पूरे करे अन्यथा गांवों में भी घुसना मुश्किल हो जाएगा।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार की खेल नीति पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स में भी खिलाड़ी अपनी मेहनत से पदक लाए हैं। इसमें प्रदेश सरकार का कोई योगदान नहीं है, पर श्रेय लेने की होड़ लगी है। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास होना चाहिए कि खिलाडि़यों को प्रोत्सान मिले, लेकिन यह सरकार इस कोशिश मंे है कि खिलाडि़यों को किसी तरीके से पैसा न दे। अशोक तंवर ने मंडियों में गेहूं का उठान न होने पर भी चिंता जताई। साथ ही यह भी जानकारी दी कि वे 15 मई के बाद चौटाला गांव से दोबारा अपनी साइकिल यात्रा की शुरूआत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *