Sunday , 6 October 2024

सब्जी मंडी बनी समस्याओं की मंडी, आवारा पशुओं से परेशान आढ़ती

नरवाना में बनी सब्जी मंडी आज के समय में समस्याओं की मंडी बन गई है। मंडी में पुख्ता प्रबंधों की कमी का खमियाजा यहाँ आने वाले आढ़तियों को भुगतना पड़ रहा हैं मंडी में आवारा पशुओं का आतंक इतना बढ़ चूका है कि माल बेचने के लिए आने वाले आढ़ती माल बेचने में कम और आवारा पशुओं को हटाने में ज्यादा ध्यान देते हैं। आजकल गेहूं का सीजन होने के कारण सब्ज़ी मंडी अनाज मंडी में तब्दील हो गई है। जिससे आढ़तियों में रोष व्याप्त है सब्ज़ी मंडी के आढ़ती राजेश कुमार और प्रधान राजिंद्र कुमार ने बताया कि सब्जी मंडी में आवारा पशुओं से तो पहले ही परेशानी थी और अब अनाज आने की वजह से जाम की समस्या बन गयी है बावजूद इसके अधिकारीयों का इस और कोई ध्यान नहीं है।

सब्ज़ी मंडी में अनाज की बोरियां आने से जाम की समस्या बन गयी है और आवारा पशु तो सब्जी और फ्रूट खा जाते है उनका नुकसान तो होता ही है और कई बार आवारा पशुओ की लड़ाई के कारण लोग चोटिल भी हो जाते है अधिकारियो का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है
सब्ज़ी मंडी के आढ़ती राजेश कुमार ने बताया की समस्याओ की मंडी बन चुकी है आवारा पशुओ का आंतक है अनाज आने के कारण पर्दूषण भी ज्यादा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *